मंगलवार, 26 अप्रैल 2016

Champcash कंपनी असली है या फ्रॉड? क्या है इस कंपनी का सच? जानिए यहाँ…

image
Champcash : कंपनी का टाईटल व लॉगो।
ज्यों-ज्यों इंटरनेट का दायरा बढ़ रहा है, त्यों-त्यों बिजनेस कंपनियां ऑनलाइन हो रही है। आजकल ऑनलाइन बिजनेस मार्केट में बहुत-सी ऐसी कंपनियां आ गई हैं, जो अपने ग्राहकों को घर बैठे ऑनलाइन पैसे कमाने का मौका दे रही हैं। इन्हीं में से एक है Champcash (चैम्पकेश)। आजकल इस कंपनी की हर तरफ जबरदस्त धूम है। आखिर क्यों? आईए, जानते हैं।
दरअसल, चैम्पकैश कंपनी बाकी कंपनियों से बिल्कुल अलग है। इसका सिस्टम सबसे अलग और हटकर है। ऑनलाइन बिजनेस करने वाली बाकी कंपनियों की तरह चैम्पकैश कंपनी में इन्वेस्टमेंट नहीं करना पड़ता। यहाँ बिजनेस करना 100% फ्री है। दूसरी ख़ासियत है इसका चैन सिस्टम। यहाँ आप अपने दोस्तों को ईन्वाईट करके ज्वॉयन करवाऐंगे तो आपको कमीशन मिलेगा। उसके बाद आपका दोस्त जितनी कमाई करेगा, उसका 50% आपको कमीशन में मिलेगा (1-2 लेवल तक, उसके बाद 3-5 लेवल तक 10% और 6-7 लेवल में 5% कमीशन मिलेगा)। अगर आपका दोस्त अपने अधीन अन्य लोगों को ज्वॉयन करवाएगा, तब भी आपको कमीशन मिलेगा और आपके दोस्त के दोस्त और उनके दोस्त जितनी कमाई करेंगे, उसका भी आपको कमीशन मिलेगा और वह भी हर महिने और लाईफटाईम के लिए।
यानि कि एक बार आपने किसी दोस्त को अपनी स्पॉन्सर (रैफर) आईडी से ज्वॉयन करवा दिया, तो उसके बाद उस दोस्त की कमाई से आपको हर महिने कमीशन मिलने लगेगा, जो लाईफटाईम के लिए मिलेगा। बस यही सबसे खास चीज है, जो चैम्पकैश को बाकी कंपनियों से अलग करती है।

🔵1. Champcash को play store से install करें।

🔵2. Champcash मे अपना Account बनाए.

🔵3. Challenge को Complete कीजिए ( 8-10 Apps को Install करना है ओर 1-2 Minute तक Open भी करना है )

🔵4. Challenge Complete होते ही आपके Champcash Wallet मे $1 की Income आप देख सकोगे.

🔵5. अब Unlimited Income कमाने के लिए Invite & Earn Menu मे जाइए ओर अपने सभी दोस्तो को Whatsapp, Facebook के ज़रिए Invite कीजिए
 
अब सवाल यह उठता है कि यह कंपनी फ्री में क्यों पैसे बांट रही है? कहीं यह फ्रॉड तो नहीं?
आपको बताना चाहूँगा कि चैम्पकैश एडवर्टाईजमेंट नेटवर्किंग के क्षेत्र में कार्यरत है। यह अपने ग्राहकों को कंपनियों/संस्थानों के एड (विज्ञापन) ऑफर करती है, जिसके बदले में कंपनियां/संस्थान चैम्पकैश को पैसे देते हैं और उन्हीं पैसों में से कुछ हिस्सा चैम्पकैश अपने ग्राहकों को दे देती है। यानि कि कंपनी अपनी जेब से कुछ नहीं दे रही है। ग्राहकों को उनकी मेहनत (विज्ञापन देखने और नये ग्राहकों को जोड़ने) का पैसा ही मिलता है, फ्री कुछ नहीं मिल रहा। उल्टा चैम्पकैश भी अपने ग्राहकों से ही कमाई करती है।
Champcash कंपनी फ्रॉड तो नहीं है? कैसे विश्वास करें कि यह कंपनी असली है?
चैम्पकैश कंपनी एडवर्टाईजमेंट नेटवर्किंग के क्षेत्र में कार्यरत एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है, जो भारत सरकार द्वारा ‘चैम्पियन नेटवर्क्स प्राइवेट लिमिटेड’ के नाम से रजिस्टर्ड है। साथ ही कंपनी के पास सभी ऑरिजनल डॉक्यमेंट (दस्तावेज़) उपलब्ध हैं। आपको बता दूँ कि किसी भी फ्रॉड कंपनी के पास निम्न दस्तावेज़ नहीं होते….
रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट :-
image
Champcash : रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट।
भारत सरकार के कंपनी रजिस्टरार में कंपनी के रजिस्ट्रेशन की एंट्री :-
image
Champcash : रजिस्ट्रेशन का विवरण।
कंपनी का पैन कार्ड :-
image
Champcash : कंपनी का PAN कार्ड।
कंपनी का हैड ऑफिस :-
image
Champcash : कंपनी का हैड ऑफिस।
संपर्क सूत्र व हेल्पलाइन :-
image
Champcash : सम्पर्क सूत्र व हेल्पलाइन।
उपरोक्त दस्तावेज़ चैम्पकैश कंपनी को ऑरिजनल और भरोसेमंद साबित करने के लिए पर्याप्त हैं। फिर भी अगर आपको कोई संदेह है, तो आप कंपनी की वेबसाईट, गूगल सर्च, याहू सर्च, वीकिपीडिया और इंटरनेट पर सर्च करके कंपनी के बारे में पूरी जानकारी ले सकते हैं और तसल्ली कर सकते हैं।
मैं आपको पूरा भरोसा दिलाना चाहता हूँ कि चैम्पकैश कंपनी बिल्कुल ऑरिजनल, विश्वसनीय और एक भरोसेमंद कंपनी है, जिस पर आँख मूँदकर विश्वास किया जा सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दुनिया के 5 सबसे खतरनाक हाइवे देखकर रूह कांप जायेगी | Danger Highway in...

Dosto Namaskar Ye hai duniya ke 5 Top Most Dangerous Highway. jinko dekhakar aap ke hosh ud jayege. to dosto is video ko dekhiye or enjoy ...