मंगलवार, 26 अप्रैल 2016

ऑनलाइन कमाएं 10,000 से 50,000 रूपये हर महीने, अपनाएं यह आसान तरीका

दोस्तों,
आजकल तकनीकी का युग है। हम सब रोज इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं। कई सारे ऐसे काम भी हम घर बैठे अॉनलाईन करते हैं, जिनके लिए हमें घंटो लाईन में खड़ा रहकर इंतजार करना पड़ता है। साथ ही अॉनलाईन शॉपिंग भी करते हैं। यहाँ तक तो ठीक है लेकिन इसके साथ ही हम बहुत-सा वक्त और पैसा सोशल मीडिया (ट्विटर, फेसबुक, व्हाटसऐप आदि) पर भी खर्च करते हैं, जो एक तरह से वक्त और पैसे की बर्बादी कही जाऐ तो गलत नहीं होगा। लेकिन अगर यही वक्त की बर्बादी हमें पैसे भी कमाकर दे तो कैसा रहेगा?
जी हाँ दोस्तों, आज मैं आपको अॉनलाईन कमाई का ऐसा तरीका बताने जा रहा हूँ, जिससे आप घर बैठे 10,000 से 50,000 रूपये आराम से कमा सकते हैं। यह कोई मजाक नहीं बल्कि हकीकत है और लाखों लोग इस ऐप से घर बैठे-बैठे अच्छी-खासी कमाई कर रहे हैं।
Champcash एक एंड्रॉयड ऐप है, जो भारत सरकार द्वारा प्रमाणित बिजनेस ऐप है। इस ऐप से आप घर बैठे 10,000 से 50,000 रूपये प्रति माह कमा सकते हैं। यह कोई फ्रॉड या फेक ऐप नहीं है। लाखों सेटिस्फाईड यूजर इस ऐप से हजारो रूपये महीना कमा रहे हैं।
मैं ऐसी ऐप्स पर खुद भी भरोसा नहीं करता, क्योंकि मैं कई बार फ्रॉड का शिकार हो चुका हूँ। लेकिन यह ऐप ऐसी नहीं है। पहले पहल जब इस ऐप के बारे मे मुझे एक दोस्त ने बताया था तो मुझे उसकी बात पर बिल्कुल भी यकीन नहीं हुआ था। फिर महीने भर बाद मेरी उससे फिर मुलाकात हुई तो उसने अपने मोबाईल पर इस ऐप को खोलकर मुझे इसके बारे में अच्छी तरह से समझाया और साथ ही अपनी एक महीने की कमाई मुझे दिखाई तो मेरे आश्चर्य का ठिकाना न रहा। एक महीने में उसने 260$ (डॉलर) लगभग 17,000 रूपये कमा डाले। और मैं जब एक महीना ड्यूटी करता हूँ तो 13000 रूपये तनख्वाह मिलती है। यानि कि वह बेरोजगार होकर भी मुझसे ज्यादा कमा रहा है।
तब मुझे लगा कि यह ऐप बड़े काम की चीज है। फिर मैंने इस ऐप के बारे में गूगल प्ले स्टोर, कंपनी की वेबसाईट, यूट्यूब और गूगल पर सर्च कर पूरी जाँच-पड़ताल की तो पता चला कि यह भारत सरकार द्वारा प्रमाणित एक लिमिटेड एडवर्टाईजिंग कंपनी है, जो पूरी तरह असली और प्रमाणित है।
तब मैंने इस ऐप को इंस्टॉल किया और साईन अप कर पैसे कमाना शुरू किया।
इस ऐप से आपको लाईफटाईम पैसे मिलते हैं। यह एक गेम की तरह काम करती है। इसमें 7 लेवल है। इसे गेम की तरह खेलते हुए आप पैसे कमाते जाइऐ, जितने फ्रैंड आप ईनवाईट करेंगे, उतना ज्यादा कमाऐंगे। हर फ्रैंड पर आपको पैसा मिलेगा और आपका फ्रैंड अगर किसी को इनवाईट करेगा तो उसके भी आपको पैसे मिलेंगे और अगर फ्रैंड का फ्रैंड किसी को इनवाईट करेगा तो उसके भी पैसे मिलेंगे और फ्रैंड के फ्रैंड का फ्रैंड…. इस तरह आपकी कमाई बढ़ती जाऐगी। बस आपको 8-10 फ्रैंड्स की एक टीम बनानी है। और अगर ज्यादा फ्रैंड्स हुऐ तो और भी अच्छा। टीम जितनी बड़ी होगी, कमाई उतनी ही ज्यादा होगी।
तो अब देर किस बात की? अभी Champcash ऐप डाउनलोड कीजिए और पैसे कमाना शुरू कीजिए।
नोट: चैम्पकैश की ऑरिजनल एंड्रॉयड ऐप सिर्फ यहाँ से डाउनलोड करें। यह लिंक ‘प्ले स्टोर’ में खुलेगी।
साईन अप करते वक्त आपसे Sponsor ID मांगी जाऐगी, तब आपको 2635743 एंटर कर ‘सबमिट’ पर क्लिक करना होगा।
उसके बाद चैलेंज को Accept कर चैलेंज कंपलीट कीजिए।
बस, आपको भी अपनी स्पोन्सर आईडी प्राप्त हो जाऐगी।
image
Champcase : How To Join?
Champcash कंपनी का संक्षिप्त परिचय:-
image

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दुनिया के 5 सबसे खतरनाक हाइवे देखकर रूह कांप जायेगी | Danger Highway in...

Dosto Namaskar Ye hai duniya ke 5 Top Most Dangerous Highway. jinko dekhakar aap ke hosh ud jayege. to dosto is video ko dekhiye or enjoy ...