मंगलवार, 26 अप्रैल 2016

डिजिटल इंडिया का हिस्सा बनिए और घर बैठे लाखो रूपये महीना कमाइए, 100% गारंटी के साथ

image
Source: digitalindia.gov.in
पिछले साल भारत के प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के प्रत्येक व्यक्ति को इंटरनेट सेवाओं से जोड़ने के लिए ‘डिजीटल इंडिया’ कार्यक्रम का शुभारम्भ किया था। यह माननीय प्रधानमंत्री जी की अति महत्वाकांक्षी योजना है। इस योजना के तहत मोदीजी ने देश के हरेक नागरिक को इंटरनेट से जोड़ने का सपना देखा था, जो अब धीरे-धीरे हकीक़त में बदलता नजर आ रहा है। क्योंकि अब इस योजना से कई सरकारी और गैर सरकारी संस्थाऐं/कंपनियां भी जुड़ गई हैं, जो यूजर्स को न सिर्फ इंटरनेट सेवाएँ मुहैया करवा रही हैं बल्कि घर बैठे रोजगार भी दे रही हैं।
इन्हीं में से एक है Champcash (चैम्पकैश) कंपनी, जो प्रधानमंत्री जी के डिजीटल इंडिया कार्यक्रम का हिस्सा है और लोगों को घर बैठे ऑनलाइन रोजगार मुहैया करवा रही है। चैम्पकैश ‘मेक इन इंडिया’ के तहत बनी पूर्णतः स्वदेशी यानि भारतीय कंपनी है, जिसने 01 जनवरी 2016 से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी सेवाएँ शुरू की हैं। यह लोगों को घर बैठे 10,000 से 1,00,000 रूपये प्रति माह तक कमाने का अवसर दे रही है।
क्या मैं भी Champcash से पैसे कमा सकता हूँ?
हाँ हाँ, क्यों नहीं! चैम्पकैश से हर वह व्यक्ति पैसे कमा सकता है, जिसके पास ये तीन चीजें हैं:-
1). एंड्रॉयड मोबाइल
2). इंटरनेट कनेक्टिविटी
3). फेसबुक/व्हाट्सऐप अकाउंट।
🔵1. Champcash को play store से install करें।

🔵2. Champcash मे अपना Account बनाए.

🔵3. Challenge को Complete कीजिए ( 8-10 Apps को Install करना है ओर 1-2 Minute तक Open भी करना है )

🔵4. Challenge Complete होते ही आपके Champcash Wallet मे $1 की Income आप देख सकोगे.

🔵5. अब Unlimited Income कमाने के लिए Invite & Earn Menu मे जाइए ओर अपने सभी दोस्तो को Whatsapp, Facebook के ज़रिए Invite कीजिए
 
यदि आपके पास उपरोक्त तीनों चीजें हैं, तो आप चैम्पकैश से घर बैठे लाखों रूपये कमा सकते हैं।
Champcash से पैसे कमाने का तरीका क्या है?
इसके सबसे पहले अपने मोबाइल पर Champcash की ऑरिजनल एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।
नोट: चैम्पकैश की ऑरिजनल एंड्रॉयड ऐप सिर्फ यहाँ से डाउनलोड करें। यह लिंक ‘प्ले स्टोर’ में खुलेगी।
ऐप इंस्टॉल होने के बाद इसे ओपन करें और नीचे स्क्रीनशॉट में दिखाए अनुसार ‘Signup with Champcash’ बटन पर क्लिक करें।

Champcash : 'साईन अप' (रजिस्ट्रेशन) बटन।
अगले पेज पर आपको रजिस्ट्रेशन फॉर्म मिलेगा, जिसमें चाही गई सारी सूचनाएं सही-सही भरकर सबमिट कर दें।

Champcash : रजिस्ट्रेशन फॉर्म।
अगला पेज अति महत्वपूर्ण है। इस पेज पर आपसे ‘स्पॉन्सर की रैफर आईडी’ मांगी जाएगी, जिसमें आपको 341550 दर्ज करना है और ‘सबमिट’ बटन पर क्लिक करना है (स्क्रीनशॉट के अनुसार)…

अपने स्पॉन्सर की रैफर आईडी दर्ज करें।
जैसे ही सबमिट बटन पर क्लिक करेंगे, अगले पेज पर आपको कन्फर्म करने के लिए कहा जाएगा, यहाँ आपको स्पॉन्सर आईडी को फिर से चेक करना है कि कहीं आपके द्वारा एंटर की गई स्पॉन्सर आईडी गलत तो नहीं है। अगर आप निश्चिन्त हैं कि आपके द्वारा एंटर की गई स्पॉन्सर आईडी बिल्कुल सही (2635743) है तो कंफर्म पर क्लिक करें।
जैसे ही आप ‘कन्फर्म’ पर क्लिक करेंगे, अगले पेज पर (स्क्रीनशॉट में दिखाए अनुसार) चैलेंज आएगा, जिसे आपको Accept करना है। यह 10-15 मिनट का चैलेंज है, जिसे पूरा करते ही आपको 1 डॉलर (लगभग 66-67 रूपये) मिलेंगे।

Champcash : चैलेंज को 'Accept' करें।
चैलेंज Accept करते ही आपके सामने चैलेंज स्क्रीन खुल जाएगी, जैसा कि नीचे स्क्रीनशॉट में दिखाया गया है। यहाँ आपको 8-10 एंड्रॉयड ऐप दिखाई देंगी, जिन्हें एक-एक करके इंस्टॉल करना है।
image
Champcash : चैलेंज स्क्रीन।
यहाँ ध्यान देने वाली बात यह है कि सभी ऐप्स को एक-एक करके इंस्टॉल करना है, न कि एक साथ। एक ऐप का इंस्टॉलेशन और चैलेंज पूरा होने के बाद ही दूसरी ऐप डाउनलोड करनी है। हर एप के लिए दो-तीन निर्देश दिए गए हैं, उन्हें ध्यान से पढें और निर्देशानुसार ऐप को 2-3 मिनट खोलना है। अगर किसी ऐप पर रजिस्ट्रेशन करने को कहा जाए तो रजिस्ट्रेशन भी करना है।
याद रहे, अगर कोई ऐप ब्राउजर का ऑप्शन मांगे तो उसे सिर्फ गूगल क्रोम ब्राउज़र में ही खोलना है, जिससे यह अपने आप प्ले स्टोर में रिडायरेक्ट हो जाएगी। अगर कोई ऐप रिडायरेक्ट नहीं हो रही है, तो 1-2 मिनट इंतजार करें, वह रिडायरेक्ट हो जाऐगी।
इस प्रकार एक-एक करके सभी ऐप्स डाउनलोड करने पर आपका चैलेंज कंपलीट हो जाएगा। चैलेंज कंपलीट होते ही आपको 1 डॉलर मिलेगा। साथ ही आपका डैशबोर्ड ओपन हो जाएगा और आपको अपनी खुद की स्पॉन्सर आईडी मिल जाएगी, जिसका इस्तेमाल कर आप अपने दोस्तों को इनवाईट कर ज्वॉयन करवा सकते हैं। और अपनी खुद की टीम बना सकते हैं।
आपको बताना चाहूंगा कि यदि आप अपनी स्पॉन्सर आईडी से एक सदस्य को ज्वॉयन करवाते हैं, तो आपको उसकी कमाई का 50% हिस्सा कमीशन में मिलेगा और वह भी हर महिने लाईफटाईम के लिए। साथ ही उसकी हर एक्टिविटी पर आपको कमीशन मिलेगा।
यहाँ मैं मेरी टीम के बारे में बताना चाहूँगा। पाँच महीने पहले मैंने चैम्पकैश ज्वॉयन किया था और आज मेरी टीम में 152 लोग हैं। अब तक मैं 10+10+20+10 = कुल 50 डॉलर अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर चुका हूँ और अभी मेरे चैम्पकैश अकाउंट में लगभग 10 डॉलर का बैलेंस पड़ा है। देखिए स्क्रीनशॉट में…
image
मेरी चैम्पकैश टीम - 152 ज्वॉयनिंग।
01 जनवरी 2016 से चैम्पकैश इंटरनेशनल कंपनी बन गई है। इस वक्त चैम्पकैश इन 12 देशों में अपनी सेवाएँ दे रही है…
01). Australia (ऑस्ट्रेलिया)
02). Bangladesh (बांग्लादेश)
03). Canada (कनाडा)
04). Germany (जर्मनी)
05). India (भारत)
06). Indonesia (इंडोनेशिया)
07). Malaysia (मलेशिया)
08). Singapore (सिंगापुर)
09). U.A.E. (संयुक्त अरब अमीरात)
10). U.K. (यूनाइटेड किंगडम)
11). U.S. (संयुक्त राज्य अमेरिका)
12). Vietnam (वियतनाम)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दुनिया के 5 सबसे खतरनाक हाइवे देखकर रूह कांप जायेगी | Danger Highway in...

Dosto Namaskar Ye hai duniya ke 5 Top Most Dangerous Highway. jinko dekhakar aap ke hosh ud jayege. to dosto is video ko dekhiye or enjoy ...