गुरुवार, 10 मई 2018

Zebpay Promo Code को Use करके फ्री Bitcoins कैसे प्राप्त करें?

  • दोस्तों ZebPay बिटकॉइन सर्विस को यूज करने के लिए आपको अपने एंड्रॉयड या iPhone में ZebPay का एप्प इनस्टॉल करना पड़ेगा. नीचे दिए गए लिंक से आप ZebPay एप्प इनस्टॉल कर सकते हैं.
  • एक बार आपका ऐप इंस्टॉल हो जाता है तो अब आप को उसमें आपको अपना अकाउंट खोलना होता है. आप अपना नाम, ईमेल एड्रेस, और अपना फोन नंबर डालेंगे, फोन नंबर के थ्रू वह आपका अकाउंट वेरीफाई करेगा.
 zebpay Bitcoin App
  • अकाउंट वेरीफाई करने के बाद राइट साइड में सबसे ऊपर मीनू के बटन पर क्लिक करेंगे, उसके नीचे Free Bitcoins ऑप्शन पर Click करेंगे.
  • आपके सामने एक बॉक्स होगा उस बॉक्स में आप REF45536089 100 रूपए के Promo Code को Enter करेंगे. उसके बाद आपको Verity बटन पर क्लिक करना होगा, जैसे ही आप वेरीफाई बटन पर क्लिक करेंगे आपके ZebPay अकाउंट में 100 रुपए आ जाएंगे. दोस्तों यह 100 रूपए बहुत ज्यादा तो नहीं है लेकिन इन 100 रुपए से आप अपना मोबाइल,DTH और डाटा कार्ड रिचार्ज कर सकते हैं.
इसी तरह से अगर आप ZebPay के इस ऐप को अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर करते हैं और वह लोग भी ZebPay ऐप इंस्टॉल कर के अपना अकाउंट खोलते हैं और इसी तरह आपके प्रोमो कोड को वह अपने अकाउंट में डालते हैं तो वह लोग भी ₹100 कमाएँगे और उनके हर ट्रांजैक्शन का 0.10% सालभर तक आपको भी मिलता रहेगा. यानी इस तरीके से आप कितना भी पैसे ZebPay ऐप के थ्रू कमा सकते हैं.
दोस्तों यह था कि बिटकॉइन क्या है? और ZebPay के थ्रू आप किस तरह से अर्निंग कर सकते हैं. अगर आपको यह पोस्ट पसंद आया हो तो प्लीज अपने फ्रेंड्स के साथ Facebook, Google plus, ट्विटर और WhatsApp में इसको जादा से जादा शेयर कीजिए जिससे की वह भी बिटकॉइन से मॉर्निंग कर सकें और अगर आपका बिटकॉइन से रिलेटेड या ZebPay से रिलेटेड कोई भी सवाल हो तो नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में अपना कमेंट जरुर लिखें, मैं जवाब देने की पूरी कोशिश करूंगा.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दुनिया के 5 सबसे खतरनाक हाइवे देखकर रूह कांप जायेगी | Danger Highway in...

Dosto Namaskar Ye hai duniya ke 5 Top Most Dangerous Highway. jinko dekhakar aap ke hosh ud jayege. to dosto is video ko dekhiye or enjoy ...