मंगलवार, 26 अप्रैल 2016

Champcash की मदद से ज्यादा से ज्यादा कमाई करने के ये है तीन बेस्ट तरीके

चैम्पकैश के बारे में तो आप जानते ही होंगें। 

यह एक ऐसी एंड्रॉयड ऐप है, जो आपको घर बैठे लाखों रूपये कमाने का मौका देती है। सुनने में भले ही यह हास्यास्पद और अविश्वसनीय लगे, पर यह 100% सच है। चैम्पकैश कोई फर्जी या फ्रॉड कंपनी नहीं है, जो आपकी मेहनत की कमाई लेकर फुर्र हो जाएगी। यह भारत सरकार द्वारा रजिस्टर्ड, प्रमाणित और 100% विश्वसनीय कंपनी है, जो आपकी मेहनत की पाई-पाई तक चुकाती है। इसी कारण लोगों के बीच इसकी लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है। चैम्पकैश की लोकप्रियता का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि सिर्फ 7 महिने में ही 5 लाख से ज्यादा लोग इस कंपनी से जुड़ चुके हैं और यह संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। इसकी सबसे बड़ी वजह है लोगों का भरोसा। क्योंकि चैम्पकैश लोगों के विश्वास पर हमेशा ख़री उतरी है।
🔵1. Champcash को play store से install करें।

🔵2. Champcash मे अपना Account बनाए.
100% free,100%income मिलता है।
👉रजिस्ट्रेशन के लिए :-
प्ले स्टोर से Champcash search करके install करें
Sponsor id मांगने पे- 2635743 डाले,

🔵3. Challenge को Complete कीजिए ( 8-10 Apps को Install करना है ओर 1-2 Minute तक Open भी करना है )

🔵4. Challenge Complete होते ही आपके Champcash Wallet मे $1 की Income आप देख सकोगे.

🔵5. अब Unlimited Income कमाने के लिए Invite & Earn Menu मे जाइए ओर अपने सभी दोस्तो को Whatsapp, Facebook के ज़रिए Invite कीजिए
1. Invite & Earn : ईन्वाइट करें कमाऐं :-
इस तरीके से आप अनलिमिटेड कमाई कर सकते हैं। आपके चैम्पकैश होमपेज पर Invite & Earn का बटन दिया गया है, जिस पर क्लिक कर आप कोई भी टेक्स्ट मैसेज सेलेक्ट करके अपने फेसबुक, व्हाट्सऐप, गूगल प्लस, ट्विटर (आदि) अकाउंट पर शेयर कर सकते हैं। इस मैसेज में आपकी स्पॉन्सर आईडी के साथ आपकी रैफरल लिंक भी होगी। जब आपकी रैफरल लिंक पर क्लिक कर आपका कोई दोस्त चैम्पकैश ज्वॉयन करेगा, तो उससे आपको कमाई होगी। इतना ही नहीं, अगर आपका दोस्त भी किसी को ज्वॉयन करवाएगा, तो उससे भी आपको कमाई होगी। यह कमाई कितनी होगी और किस प्रकार होगी? जानिए इस चार्ट में…
image
Join & Earn (ज्वॉयन करवाऐं और कमाऐं)
उदाहरण के लिए मान लीजिए आप A हैं और आपने  B को ज्वॉयन करवाया, तो B की जितना कमाएगा, उसका 50% कमीशन आपको मिलेगा। अब मान लीजिए B ने C को ज्वॉयन करवाया, तो C जितना कमाएगा, उसका 50% B को और 50% ही A को यानि आपको मिलेगा।
अब मान लिजिए C ने D को ज्वॉयन करवाया, तो D जितना कमाएगा, उसका 50% C को, 50% B और 50% ही A को यानि आपको मिलेगा।इसी तरह D ने E को ज्वॉयन करवाया, E ने F को, F ने G को G ने H को…. यानि हर ज्वॉयनिंग पर आपको कमीशन मिलेगा, और वह भी हर महिने और लाईफटाइम तक।
यह कमीशन आपको लेवल के अनुसार मिलेगा। जब तक आप पहले में रहेंगे तो आपको हर ज्वॉयनिंग पर 50% कमीशन मिलेगा। दूसरे, तीसरे, चौथे और पाँचवें लेवल में 10% कमीशन मिलेगा। जबकि छठे और सातवें लेवल में 5% कमीशन मिलेगा। इसलिए पहले ही लेवल में जमकर मेहनत करें और ज्यादा से ज्यादा ज्वॉयनिंग करवाऐं, ताकि जिन्दगी भर अच्छा कमीशन मिलता रहे।
(नोट: एक लेवल एक महिने का होता है)
2. Earn More : और ज्यादा कमाऐं :-
चैम्पकैश से ज्यादा से ज्यादा कमाई करने का दूसरा तरीका है Earn More. इस तरीके से आप एंड्रॉयड ऐप्स डाउनलोड करके एक्स्ट्रा कमाई कर सकते हैं। यहाँ हर ऐप पर आपको कुछ पॉइंट मिलते हैं, जो संबंधित ऐप के सामने लिखे होते हैं। उस ऐप को डाउनलोड करते ही उसके पॉइंट्स अपने आप डॉलर में बदलकर मैन अकाउंट में जोड़ दिए जाते हैं। 1000 पॉइंट का 1 डॉलर मिलता है।
अब मान लीजिए कि Flipkarr ऐप को डाउनलोड करने पर आपको 100 पॉइंट मिलेंगे। तो आप जैसे ही इस ऐप को डाउनलोड करेंगे, इस ऐप के 100 पॉइंट्स को डॉलर में बदलकर आपके मैन बैलेंस में (0.10 डॉलर) जोड़ दिया जाएगा।
इस ‘प्लान’ से किस प्रकार और कितनी कमाई कर सकते हैं, देखिए इस तालिका में….
image
Earn More (और ज्यादा कमाऐं)
उदाहरण: उपरोक्त तालिका के अनुसार मान लीजिए कि आपकी टीम में 10 व्यक्ति हैं और एक व्यक्ति हर महिने 6 ऐप्स डाउनलोड करता है और मान लीजिए कि प्रत्येक ऐप के 50 पॉइंट मिलते हों, तो पहले लेवल में हमें 30 रूपये मिलेंगे। यह सिर्फ 10 लोगों की टीम का एक उदाहरण है। अगर आपकी टीम में 1000 लोग हैं, तो आपकी कमाई ₹3000/माह होगी। और अगर टीम 100000 लाखों की है तो कमाई ₹300000 होगी।
यह कमाई तो तब है, जब एक व्यक्ति सिर्फ 6 ऐप्स ही डाउनलोड करे, अगर आपकी टीम का हर व्यक्ति रोज 2 ऐप्स (महिने में 60 ऐप्स) डाउनलोड करे, तो?
सोचिए, आपकी कमाई कहाँ से कहाँ पहुँच जाएगी।
3. Shop & Earn : खरीददारी करें और कमाऐं :-
यह तरीका बिल्कुल नया है, जो 01 जनवरी 2016 से ही लागू हुआ है। इसकी मदद से आप ऑनलाइन शॉपिंग करके भी कमाई कर सकते हैं। साथ ही हर प्रोडक्ट की खरीद पर आकर्षक छूट मिलेगी, सो अलग।
इस अनोखे ‘प्लान’ से आप निम्न तालिका के अनुसार कमाई कर सकते हैं…
image
Shop & Earn (खरीददारी करें और कमाऐं)
तो दोस्तों,
देर मत कीजिए, जल्द से जल्द चैम्पकैश ऐप डाउनलोड कीजिए, रजिस्ट्रेशन कीजिए और घर बैठे पैसे कमाना शुरू कीजिए।
रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरकर सबमिट करने के बाद अगले पेज पर आपसे Refer ID of Sponser  2635743 (स्पॉन्सर की रैफर आईडी) माँगी जाएगी, जहाँ आपको 2635743 एंटर करनी है और उसके बाद कन्फर्म।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दुनिया के 5 सबसे खतरनाक हाइवे देखकर रूह कांप जायेगी | Danger Highway in...

Dosto Namaskar Ye hai duniya ke 5 Top Most Dangerous Highway. jinko dekhakar aap ke hosh ud jayege. to dosto is video ko dekhiye or enjoy ...